Entertainment

The Kashmir Files full Movie Download | कश्मीर फाइल्स मूवी डाउनलोड

The Kashmir Files full Movie Download | कश्मीर फाइल्स मूवी डाउनलोड 

The Kashmir Files full Movie Download कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीर के हिंदू पंडितों के बारे में है जिन्हें 90 के दशक में कश्मीर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था क्योंकि आतंकवादी समूह और इस्लामी विद्रोही एक इस्लामिक राज्य बनाना चाहते थे। भारत की सबसे बड़ी दुखद घटनाओं में से एक। मुझे यकीन है कि कहानी आपको भावुक कर देगी।

The Kashmir Files full Movie Download

द कश्मीर फाइल्स में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, पुनीत इस्सर, चिन्मय मंडलेकर, भाषा सुंबली और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रमुख कलाकार हैं। फिल्म विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है, ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी, विवेक अग्निहोत्री अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले हैं, जबकि छायांकन उदयसिंह मोहिते द्वारा किया गया है।

द कश्मीर फाइल्स मूवी बॉलीवुड में अब तक की सबसे यथार्थवादी फिल्मों में से एक है क्योंकि यह कश्मीर पंडितों पर कश्मीरी मुसलमानों की क्रूरता को दर्शाती है। फिल्म 11 मार्च, 2022 को थिएटर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। और फिल्म ज़ी स्टूडियो के तहत बनाई गई है, इसलिए सेटेलाइट अधिकार केवल ज़ी स्टूडियो के लिए हैं और हम ओटीटी अधिकारों के बारे में भी Zee5 के स्वामित्व में हैं, और बहुत जल्द इसकी संभावना है Zee5 पर प्रीमियर करने के लिए।

द कश्मीर फाइल्स फिल्म सबसे विवादास्पद फिल्म है क्योंकि यह उस क्रूर वास्तविकता को संबोधित करती है जिसे आप सिनेमाघरों में देखने जा रहे हैं। और Zee5 ने किसी भी रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है, नाटकीय रिलीज के बाद ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा हो सकती है, एक बार जब हमें आधिकारिक खबर मिल जाएगी तो हम आपको अपडेट करेंगे।

The Kashmir Files Release Date

थिएटर रिलीज़ की तारीख: 11 मार्च, 2022

डिजिटल अधिकार: Zee5

ओटीटी रिलीज की तारीख: टीबीए

सैटेलाइट राइट्स: ज़ी स्टूडियोज

सैटेलाइट रिलीज की तारीख:

द कश्मीर फाइल्स 1990 में हुई क्रूर वास्तविकता को दिखाने जा रही है। 11 मार्च, 2022 को थिएटर में सच्चाई देखें।

द कश्मीर फाइल्स कहाँ देखें? | The Kashmir Files full Movie Download

आज मैं आपको इस पोस्ट के माध्यम से द कश्मीर फाइल्स मूवी को ऑनलाइन कहां से देखूं इसकी पूरी जानकारी देने जा रहा हूं। द कश्मीर फाइल्स मूवी भारत में थिएटर में 11 मार्च 2022 को रिलीज होने जा रही है। हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि द कश्मीर फाइल्स मूवी को ऑनलाइन कहां देखा जाए।

The Kashmir Files full movie download 9xmovies

वेबसाइट सबसे तेजी से बढ़ने वाली मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है क्योंकि वेबसाइट सबसे तेजी से बढ़ने वाली मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है क्योंकि इस वेबसाइट की विशेष सुविधा वे सभी मूवी भाषाओं को प्रदान करते हैं तमिल तेलुगु हिंदी अंग्रेजी मराठी मलयालम गुजराती मूवी पसंदीदा श्रेणियां इसलिए आप आसानी से कुछ ही मिनटों में किसी भी भाषा की फिल्म पा सकते हैं यहां आप कश्मीर फाइल्स को पूरा खोज सकते हैं मूवी डाउनलोड मूवी काउंटर तो अगर मूवी द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी डाउनलोड के लिए उपलब्ध है तो आप अगले चरण पर आगे बढ़ते हैं लेकिन मेरा सुझाव है कि कृपया द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी डाउनलोड न करें क्योंकि इस पायरेटेड मूवी को डाउनलोड करना अवैध है और वेबसाइट भी पायरेटेड है

The Kashmir Files full Movie Download 9xMovies कश्मीर फ़ाइल मूवी डाउनलोड

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर The Kashmir Files full Movie Download 9xMovies search करते हैं।

The Kashmir Files full Movie Download Tamilrockers कश्मीर फ़ाइल मूवी डाउनलोड तमिलरोकर्स

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग इंटरनेट पर The Kashmir Files full Movie Download Tamilrockers search को मूवीज में सर्च करते हैं।

डिस्क्लेमर

पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें। हम आपको बार-बार समझा रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना और लाइव स्ट्रीमिंग करना आपके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। इसलिए हम हमेशा आपको पायरेसी वेबसाइटों से दूर रहने की दृढ़ता से सलाह देते हैं। नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी वेबसाइटें हमेशा फिल्में देखने का एकमात्र समाधान हैं।

5.00 avg. rating (80% score) - 1 vote

Related Posts

1 of 51
Recommended
Intezaar Shayari Best 25+ Intezaar Shayari | बेहतरीन इंतज़ार शायरी …
Cresta Posts Box by CP