Entertainment

कब होगी रिलीज Runway 34 Movie Star Cast, Release Date Story

Ajay Devgan Thriller Runway 34 Movie

अजय देवगन स्टारर, रनवे 34 एक बॉलीवुड थ्रिलर है जो जल्द ही आपके होश उड़ा देने वाली है। वह दो साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

Runway 34 Movie

तन्हाजी के बाद, अजय देवगन दो साल बाद इस मोस्ट अवेटेड थ्रिलर ड्रामा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। फिल्म का नाम पहले मेडे रखा गया था, लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर ‘रनवे 34’ कर दिया गया।

Runway 34 Movie Story

फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है। यह एक पायलट के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जीवन में कई मोड़ आते हैं और उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। क्या वह अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों का सामना कर पाएगा?

Runway 34 Movie Release Date

अपने सभी उत्तरों के लिए आपको सबसे पहले फिल्म देखनी होगी। तो “29 अप्रैल, 2022” की तारीख को सेव करें और Runway 34 की सवारी के लिए तैयार हो जाएं।

Runway 34 Movie Star Cast

  • आकांक्षा सिंह
  • अजय देवगन
  • बोमन ईरानी
  • रकुल प्रीत
  • अमिताभ बच्चन

Runway 34 Movie

Runway 34 Movie Motion Poster Release

अजय देवगन की अगली फिल्म रनवे 34 के मोशन पोस्टर का रिलीज किया गया। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनों कुछ शानदार फिल्में  आने वाली हैं और उनके प्रशंसक के लिए जबरदस्त रहने वाला  हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में, रनवे 34, एक ड्रामा थ्रिलर, काफी चर्चा बटोर रही है। रनवे 34 को सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया जाता है।

Runway 34 के दो मोशन पोस्टर का आज, 12 मार्च को अनावरण किया गया। यह फिल्म विशेष तौर पर पायलट के काम करने के इर्द-गिर्द घूमती है।

Runway 34 Movie Star Look

मोशन पोस्टर में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन कमाल के लुक में हैं। एक पायलट के रूप में अजय देवगन  और अमिताभ बच्चन के विवरण को गुप्त रखा गया है। हालांकि पोस्टर के लुक से अभिनेता एक जांच अधिकारी की तरह लग रहा है।

Youtuber CarryMinati Movie

अजय देवगन जैसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेता, फिल्म में अजय देवगन, अमिताभ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। यू मी और हम और शिवाय जैसी फिल्मों के बाद अजय देवगन ने निर्देशन में वापसी की है। बोमन ईरानी, ​​​​अंगिरा धर, आकांक्षा सिंह, कैरी मिनाती मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। अजय देवगन एफफिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित, पटकथा संदीप केवलानी द्वारा लिखी गई है।

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes

Related Posts

1 of 51
Recommended
Kaise Banaye Ayushman Bharat Card | आयुष्मान भारत कार्ड कोरोना…
Cresta Posts Box by CP