रवि तेजा खिलाड़ी पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक, मुफ्त डाउनलोड Ravi Teja Khiladi Free Download

Ravi Teja Khiladi Free Download

मास महाराजा रवि तेजा स्टारर एक्शन ड्रामा खिलाड़ी कल 11 फरवरी को रिलीज़ हुई थी और इसे फिल्म प्रेमियों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन दुर्भाग्य से, रिलीज़ होने के पहले ही दिन, फिल्म को मुफ्त डाउनलोड के लिए बदनाम साइटों द्वारा ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। सभी कलाकारों के बीच रवि तेजा की फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा हो रही है।

Ravi Teja Khiladi Free Download

जाहिर है, फिल्म खिलाड़ी पायरेसी आधारित वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है और मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

ए स्टूडियो के तहत सत्यनारायण कोनेरू द्वारा निर्देशित रमेश वर्मा द्वारा अभिनीत खिलाड़ी, टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज़ जैसी वेबसाइटों और प्लेटफार्मों पर लीक हो गई थी। लीक से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। इससे पहले पुष्पा: द राइज, अखंड, लव स्टोरी, बंगाराजू और वेकेल साब जैसी लोकप्रिय फिल्मे भी लीक हुई थीं।

Ravi Teja Khiladi Free Download

रवि तेजा स्टारर खिलाड़ी डीजे टिल्लू के साथ clash कर रही है, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रवि तेजा दोहरी भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म में अर्जुन सरजा, उन्नी मुकुंदन, मीनाक्षी चौधरी, निकितिन धीर, सचिन खेडेकर, मुकेश ऋषि, ठाकुर अनूप सिंह, राव रमेश, मुरली शर्मा और डिंपल हयाती भी हैं।

देवी श्री प्रसाद संगीतकार हैं, सुजीत वासुदेव और जीके विष्णु छायाकार हैं जबकि अमर रेड्डी कुदुमुला फिल्म के संपादक हैं।

फिल्म: खिलाड़ी

नाइट्स: रवि तेजा, अर्जुन सरजा, मीनाक्षी चौधरी, डिंपल हैदी, सचिन केदेहर, ठाकुर अनूप सिंह, मुरली शर्मा, वेनेला किशोर

डायरेक्शन: रमेश वर्मा

निर्माता: सत्यनारायण कोनेरू, रमेश वर्मा

कैमरा: सुजीत वासुदेव, जीके विष्णु

संगीत: देवीश्री प्रसाद

संपादन: अमर रेड्डी कुदुमुलम

रिलीज: 11 फरवरी, 2022

मोहना गांधी (रवि तेजा) अनाथ। राजशेखर (राव रमेश) जो उसके साथ जुड़ गया, उसे अपनी कंपनी में अच्छी नौकरी देता है। गांधी चाहते हैं कि कंपनी में सब कुछ क्रम में हो। लेकिन कुछ अनदेखी छोड़ने की चाहत का सिद्धांत राजशेखर है। यही उसे परेशानी में डालता है। इससे गांधी परिवार संकट में है। इस पूरी कहानी में डेविड (ठाकुर अनूप सिंह) ने गांधी को क्यों निशाना बनाया? गुरुसिंघम (मुकेश ऋषि) के राजनीति में आने का क्या कारण है, बालसिंघम (निकितिन धीर) को डिंपल से प्यार हो जाता है, और प्रिया (मीनाक्षी चौधरी) बेबी संविता से जुड़ेंगी?

क्या सीबीआई ऑफिसर अर्जुन भारद्वाज (अर्जुन) अभी भी अच्छे हैं? इंटेलिजेंस ब्यूरो जयराम (सचिन केदेहर) के बारे में गांधी को क्या सच पता चला? रामकृष्ण (उन्नी मुकुंदन) की कहानी और गांधी महत्वाकांक्षा के बीच की कड़ी कहां है? गांधी के साथ पुट्टपर्थी (मुरली शर्मा), बॉबी (वेनेला किशोर), चंद्रकला (अनसूया) का क्या परिचय है? ये सभी दिलचस्प विषय हैं।

पिंडे, जिन्होंने रवि तेजा को मोहनलाल की भूमिका निभाई थी। एक्शन, पीछा, डायलॉग सब बहुत आसानी से किया जाता है। राव रमेश ने राजशेखर के रूप में अपनी भूमिका के साथ न्याय किया। डिंपल हैती, अनसूया के किरदारों का दोहरा रूप दर्शकों के लिए एक ट्रीट है। पुट्टपर्थी और बॉबी के किरदार भी मस्ती शेयर करते हैं।

चैनलों के बाद अर्जुन अच्छे रोल में नजर आए। एक्शन किंग कहे जाने के लिए उनके लिए कुछ एक्शन सीक्वेंस हैं। सुदूर पूर्व में किया गया पीछा युवा दुकानदारों को आकर्षित कर रहा है। मुकेश ऋषि ने चैनलों के बाद तेलुगु पर्दे पर धूम मचा दी। फेंस विलेन निकितिन का इसमें अच्छा किरदार है। गाने भव्य हैं। जिन लोगों ने स्क्रीन देखी है उनके लिए यह बात समझ में आती है कि कहीं भी लागत कम नहीं हुई है। ऐसे गाने हैं जो रवि तेजा एनर्जी के लिए हानिकारक हैं। नायिकाओं के प्रदर्शन, बिकनी दृश्य, पीछा,

रवि तेजा खिलाड़ी हिंदी में डाउनलोड

नायिका अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए परिवार की खेती और पालन-पोषण की अवधारणा का पालन करती है। इंटरवल को कहानी बहुत दिलचस्प लगती है। इसके बाद जो ट्विस्ट एंड टर्न्स आए हैं, वे शायद सभी को आश्वस्त करने वाले न लगें। पक्का कमर्शियल फिल्म देखने की चाहत रखने वालों को खिलाड़ी काफी पसंद आते हैं।

लोग रवि तेजा खिलाड़ी मूवी डाउनलोड हिंदी में के ये ये साइट ढूंढते है।

रवि तेजा की खिलाड़ी लीक हो गई है और फिल्म की पायरेटेड प्रतियां Movierulz और Tamilrockers जैसी वेबसाइटों पर  अपलोड हो रही हैं।

टेलीग्राम से मूवी डाउनलोड करे।

9xMovies, Khatrimaza, Mp4Moviez, JioRockers, MovieRulz, FilmyWap, Bolly4u, DownloadHub, 7StarHD, WorldFree4u, FilmyZilla, UWatchFree, MovieVerse, Ssrmovies, Moviespur, Movie काउंटर, बॉलीशेयर, मद्रास, रॉकर्स, 7starhd, तेलुगु, Gomovies, Kuttyworld, Movies, MovieRulz, Kuttymovies , Djpunjab, Todaypk, 9xmoviesk, Tamilyogi, 123movies, Isaimini, Movierulz, Tamilrockers।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes
Recommended
Tips For Safe UPI Payment UPI payment App in India…
Cresta Posts Box by CP