Radhe Shyam Movie, Release , Review | राधेश्याम मूवी रिलीज डेट

Radhe Shyam Movie, Release , Review

प्रभास की अपकमिंग साउथ इंडियन मूवी का नाम राधे श्याम है । राधे श्याम एक रोमांटिक ड्रामा (ऐतिहासिक) फिल्म है। राधे श्याम फुल मूवी डाउनलोड करने और देखने के लिए आप बहुत उत्साहित होंगे । क्या आप प्रभास के फैन हैं, तो आप राधे श्याम मूवी (2022) का लंबे समय से इंतजार कर रहे होंगे ।

Prabhash In Romantic Look in Radhe Shyam Movie

राधे श्याम की यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म है। यह तो सभी जानते हैं कि बाहुबली फिल्म के बाद प्रभास एक लोकप्रिय अभिनेता बन गए हैं , हालांकि प्रभास इससे पहले कई सुपरहिट दक्षिण भारतीय फिल्में कर चुके हैं। फिल्म साहो में प्रभास एक अलग ही रोल में नजर आए थे। प्रभास की एक्टिंग में बनी सभी फिल्में अच्छी हैं। राधे श्याम फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ है। जैसा कि आप जानते हैं कि प्रभास की फिल्म दक्षिण भारत में काफी पसंद की जाती है।

Radhe shyam Movie

आप जानते ही होंगे कि प्रभास की ज्यादातर एक्शन फिल्में होती हैं। जैसे बाहुबली, साहो और बागी जैसी फिल्में शामिल हैं। वैसे यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का नाम राधेश्याम रखा गया है क्योंकि कृष्ण और राधा प्यार में थे। प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका में है।

प्रभास का लुक Radhe Shyam Movie में

Radhe shyam Movie

राधे श्याम में प्रभास का अलग ही स्टाइलिश लुक है। राधे श्याम की तरह फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसी के साथ फिल्म निर्माता द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि प्रभास की राधे श्याम फिल्म ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी पसंद की जाएगी.

Star Cast in Radhe Shyam Movie

राधेश्याम में प्रभास के साथ कई कलाकार नजर आने वाले हैं। जैसे प्रभास, पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, जगपति बाबू, कुणाल रॉय कपूर और प्रियदर्शी जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। मूवी राधे श्याम 2022 को रिलीज होगी

फिल्म का नाम राधे श्याम
शैली रोमांक / ड्रामा
सितारे प्रभास, पूजा हेगड़े, मुरली शर्मा, प्रियदर्शी
निर्देशक राधा कृष्ण कुमार
अवधि 2:30:00 घंटा (कुछ)
रिलीज़ की तारीख  2022
बजट 350 करोड़ रुपये
बॉक्स ऑफ़िस 800 करोड़ रुपये (उम्मीद)
देश इंडिया
भाषा हिंदी – तेलुगु

Radhe Shyam Movie Download Leaked By TamilRockers

तमिलरॉकर्स एक अवैध और पायरेसी वेबसाइट है। कयास लगाए जा रहे हैं कि राधे श्याम को तमिलरॉकर्स लीक कर सकता है। यह साइट गैर कानूनी तरीके से सभी प्रकार की मूवी को पायरेसी द्वारा अपलोड करती है।

हमारी साइट https://hindiquoteson.com पायरेसी को बढ़ावा नहीं देती है और ऑनलाइन मूवी, वेब सीरीज की पायरेसी के खिलाफ है। हमारी वेबसाइट पूरी तरह से कॉपीराइट कानूनों का अनुपालन करती है और यह सुनिश्चित करती है कि हम कानून का पालन करने के लिए सभी कदम उठाएं। हम अपने उपयोगकर्ताओं को सलाह देते हैं कि वे बहुत सावधान रहें और ऐसी वेबसाइटों से बचें। पायरेसी वेबसाइट का इस्तेमाल न करें।

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes
Recommended
Best Hindi Bollywood telegram Channel इस पोस्ट में, हम बॉलीवुड…
Cresta Posts Box by CP