Entertainment

भूल भुलैया 2 फुल एचडी मूवी डाउनलोड ,Bhool Bhulaiyaa 2 Full HD Free Download on Tamilrockers,Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Downloa,भूल भुलैया 2 फुल डाउनलोड

Bhool Bhulaiyaa 2 एक हिंदी फिल्म है जो 2022 में आएगी। यह फिल्म वास्तव में एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसे अनीस बाजमी जी द्वारा निर्देशित किया गया है और वहां फरहद सामजी जी द्वारा लिखा गया था।Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Downloa 1

इसे सिने स्टूडियो के तहत टी-सीरीज़ और मुराद खेंटी के बैनर के तहत भूषण कुमार और कृष्णा कुमार द्वारा बनाया गया था। ।

पहली फिल्म के 15 साल बाद, चतुर्वेदी द्वारा जारी ठाकुर जागीर में एक असामान्य घटना ने लोगों को आश्वस्त किया कि भूत जो स्पष्ट रूप से वापस आ गए थे। आत्मा को मानसिक, भ्रामक रहस्य से निपटने के लिए लाया जाता है, लेकिन वह अनजाने में समस्या को बढ़ाता है।

शुरू में 31 जुलाई, 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार, भूल भुलैया 2 को कोविड -19 महामारी के कारण देरी हुई थी। यह मई 2022 को भारत में नाटकीय रूप से जारी किया जाएगा।

मूल फिल्म भुल भुलैया की अगली कड़ी। राजामौली ने सोमवार 31 जनवरी को घोषणा के दो दिन बाद रिलीज़ की तारीख की घोषणा की कि प्रतीक्षित फिल्म 25 मार्च को रिलीज़ हुई है।

कार्तिक आर्यन, किआरा आडवाणी और तब्बू अभिनीत, ‘भुल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बाजमी द्वारा निर्देशित और फरहद समाज और आकाश कौशिक द्वारा लिखा गया था।

फिल्म को मूल रूप से जुलाई 2020 में रिलीज़ होने वाली थी , लेकिन COVID महामारी की दूसरी लहर के कारण 19 नवंबर तक बढ़ाया गया था। जैसे ही महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमा को फिर से खोलने की घोषणा की, टीम ने 25 मार्च को रिलीज़ की तारीख के रूप में चुना।

हॉरर कॉमेडी फिल्म पिर्यदर्शन की 2007 की फिल्म की सीक्वल है, जिसमें मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने निभाई थी ।

इस फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं कि वह एक प्रामाणिक कहानी चाहते हैं न कि एक सच्ची कहानी।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Downloa Leaked 

28 -वर्ष के अभिनेता का पहला प्रदर्शन पोस्टर, जो भूल भुलिया से अक्षय कुमार की तरह कपड़े पहने हुए है, सोमवार सुबह से इंटरनेट पर है, जिससे ट्विटर पर “# भुल भुलैया 2” ट्रेंड बन गया है। एक दिलचस्प शीर्षक के साथ पोस्टर, जिसमें शब्दों की आवश्यकता नहीं है।

इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने भी डॉ। जैसे कपड़े पहने चित्रों के साथ प्रशंसकों को लुभाया था आदित्य श्रीवास्तव (पहली फिल्म से अक्षय के चरित्र को याद करते हुए?)। हरे राम हरे राम। हरे कृष्णा हरे राम। “अब, हम अपने सिर में गाने गाना बंद नहीं कर सकते।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Release Date and Time

BHOOL BHULAIYAA 2 डाउनलोड फिल्म Pagalmovies 20 मई, 2022 तक दुनिया भर में सुबह 09:00 बजे Netflix पर रिलीज़ हुई है। यदि आपके पास उसका सब्सक्रिप्शन है, तो आप इसे ऑनलाइन देख सकते हैं। यदि आप चाहें, तो आप इसे अपने सेलफोन या कंप्यूटर पर भी डाउनलोड कर सकते हैं।

फिल्म के अनुसार, भूल भुलैया 2 में अमर उपाध्याय और राजपाल यादव भी हैं। यह मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और विद्या बालन के साथ फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन 2007 की अगली कड़ी है। यह सीक्वल अनीस बाजमी द्वारा निर्देशित किया गया था और फरहद समाज और आकाश कौशिक द्वारा लिखा गया था। टी-सीरीज़ और सिने 1 स्टूडियो बैनर के तहत भूषण कुमार, मुराद खेटानी और कृष्णा कुमार द्वारा निर्मित, फिल्म 20 मई, 2022 को थिएटर में रिलीज़ हुई है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Cast

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Downloa Telegram Link

भूल भुलैया 2 अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और आकाश कौशिक द्वारा लिखित है और फिल्म में तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव भी हैं। 15 साल बाद आज फिल्म का सीक्वल भूल भुलैया 2 रिलीज हो गया है। भूल भुलैया प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 2017 की कॉमेडी-हॉरर फिल्म थी।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Downloa On Tamilrockers

भूल भुलैया 2 को Tamilrockers, Telegram, और Movierulz सहित अन्य पायरेसी-आधारित वेबसाइटों पर लीक कर दिया गया है। दुर्भाग्य से, फिल्म के अचानक लीक होने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। Tamilrockers, Telegram और Movierulz ऐसी पायरेसी वेबसाइट हैं जो लेटेस्ट रिलीज़ को लीक करती हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज के पहले दिन लीक हुई हो। हीरोपंती 2, रनवे 34, काथुवाकुला रेंदु काधल, आचार्य, 83 जैसी कई फिल्में हैं।

इन टॉप पायरेसी साइट्स के खिलाफ सरकार कई बार कई सख्त कार्रवाई कर चुकी है। लेकिन ऐसा लगता है कि वे परेशान नहीं हैं। अतीत में लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है। जब भी किसी साइट पर प्रतिबंध लगाया जाता है, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और नवीनतम रिलीज़ की गई फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं।

Disclaimer

हमारा उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देना या उसकी अवहेलना करना नहीं है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।
हम आपको किसी भी वेबसाइट से मूवी, वेब सीरीज डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। यह पोस्ट केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए थी और यह वेबसाइट किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है।

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes

Related Posts

Whatsapp dp Radha Krishna Serial Images | Radha Krishna WhatsApp and Facebook DP

Whatsapp dp Radha Krishna Serial Images | Whatsapp dp Radha Krishna आप Radha Krishna Whatsapp dp की तलाश कर रहे हैं? एक भगवान् राधा कृष्ण सीरियल इमेज वॉलपेपर पोर्ट्रेट के बेहतरीन संग्रह के साथ उन सकारात्मक को फैलाएं। यहां…

{Daily Updated} 100+ Cute Love Status | Love Status 2022 | Love Status Hindi in Hindi

{Daily Updated} 100+ Cute Love Status | Love Status 2022 | Love Status Hindi in Hindi Cute Love Status Hindi जहर को चख के परखने की जिद,मोहब्बत शायद इसी को कहते हैं, धड़कनों के भी कुछ उसूल होते हैं साहब, युही हर किसी के…

Mirza Ghalib Biography | मिर्ज़ा ग़ालिब की जीवनी

Mirza Ghalib Biography | मिर्ज़ा ग़ालिब की जीवनी मिर्ज़ा ग़ालिब एक प्रतिष्ठित उर्दू और फ़ारसी कवि थे। यह जीवनी उनके बचपन, परिवार, जीवन के इतिहास, संघर्षों, रचनाओं आदि को दर्शाती है। नाम : मिर्ज़ा असदुल्लाह बेग खान उर्फ “ग़ालिब”…

Load More Posts Loading...No More Posts.