अल्लू अर्जुन की हिंदी डब ब्लॉकबस्टर फिल्मे | Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi

हिंदी में डब की गई अल्लू अर्जुन फिल्मों की सूची एक सतत सूची है। अल्लू अर्जुन की हिंदी डब फिल्मों की इस में लगभग कई ब्लॉकबस्टर हैं। अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू अर्जुन एक तेलुगु फिल्म अभिनेता हैं।

वह अपने शानदार डांस मूव्स और बहुमुखी अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। दक्षिण भारतीय में उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है जो अब धीरे-धीरे भारत के अन्य हिस्सों में बढ़ रहा है। अब लोग अल्लू अर्जुन की फिल्में हिंदी में खोजने लगे हैं । इससे पता चलता है कि कैसे वह उत्तर भारत में भी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

उन्होंने कई सुपरहिट तेलुगु फिल्में दी हैं जिन्हें कई भाषाओं में डब किया गया है। यहां अल्लू अर्जुन की हिंदी डब फिल्मों की सूची दी गई है ।

हालांकि हिंदी में डब की गई अल्लू अर्जुन फिल्मों की सूची बहुत बड़ी सूची नहीं है। फिर भी इस सूची में कुछ प्रसिद्ध तेलुगु फिल्में हैं। इस हिंदी डब फिल्म अल्लू अर्जुन में लगभग 20 फिल्में हैं।

हिंदी में डब की गई अल्लू अर्जुन फिल्मों की सूची:-

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi Gangotri | गंगोत्री’ को हिंदी में डब किया गया

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi

गंगोत्री (2003) के. राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित एक तेलुगु फिल्म है। अल्लू अर्जुन और अदिति अग्रवाल ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। एक अभिनेता के रूप में अल्लू अर्जुन की यह पहली फिल्म थी और निर्देशक के रूप में के. राघवेंद्र राव की 100वीं फिल्म थी। यह फिल्म एक बड़ी सफलता थी और इसे हिंदी में ‘गंगोत्री’ के रूप में डब किया गया था। यह फिल्म पहली हिंदी डब फिल्म अल्लू अर्जुन है।

कहानी: गंगोत्री एक तेलुगु फिल्म है जो एक गुटवादी नेता और उसके दाहिने हाथ वाले आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके बच्चे बचपन के दोस्त हैं। कहानी में तब मोड़ आता है जब वे बड़े होकर एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन जब लड़की के पिता उन्हें पकड़ लेते हैं, तो यह दोनों पुरुषों के बीच मतभेद पैदा कर देता है। तो लड़की के पिता लड़के के घर में बम धमाका करते हैं, जिसके बाद लड़का एक साल के भीतर अपनी बेटी से शादी करके बदला लेने की कसम खाता है।

Watch  Gangotri Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi Free

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi Arya | आर्य’ जिसे हिंदी में आर्य की प्रेम प्रतिज्ञा’ के रूप में डब 

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi

आर्य (2004) एक तेलुगु एक्शन-रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन नवोदित सुकुमार ने किया था जिसमें मुख्य भूमिका में अल्लू अर्जुन थे। फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया था और हिंदी में ‘आर्य की प्रेम प्रतिज्ञा’ के रूप में डब किया गया था । अगर आप हिंदी की पूरी फिल्म अल्लू अर्जुन देखना चाहते हैं तो आप इसे यूट्यूब में पा सकते हैं।

कहानी : आर्य एक उत्साही कॉलेज जाने वाला लड़का है जिसे गीता से प्यार हो जाता है, जिसका पहले से ही एक प्रेमी है। उसने अपने प्रेमी के सामने उससे अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन उसने मना कर दिया। आर्य तब गीता के प्रेमी को चिढ़ाता है, जबकि वह गीता को लुभाने की कोशिश करता है।

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi Banni | ‘बनी’ को हिंदी में ‘बनी द हीरो’ के रूप में डब किया गया

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi

 

बनी द सुपर हीरो एक हिंदी डब फिल्म है जिसमें अल्लू अर्जुन और गौरी मुंजाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में प्रकाश राज भी हैं। यह वीवी विनायक द्वारा निर्देशित एक नाटक है जिसमें संगीतकार के रूप में देवी श्री प्रसाद हैं, जो चालक दल का हिस्सा हैं। यह फिल्म हिंदी में सर्वश्रेष्ठ  अल्लू अर्जुन फिल्मों में से एक है ।

कहानी : बनी (अल्लू अर्जुन) उस कॉलेज में दाखिला लेता है जिसमें महालक्ष्मी (गौरी मुंजाल) पढ़ती है। महालक्ष्मी के पिता सोमराजू (प्रकाश राज) एक करोड़पति हैं और वह कॉलेज में उनके लिए 24 घंटे सुरक्षा रखते हैं ताकि कोई उनकी बेटी पर नजर डालने की हिम्मत न करे। इस बीच बनी महालक्ष्मी को आकर्षित करती है और उसे उसके लिए ऊँची एड़ी के जूते पर गिरा देती है। सोमराजू  अपनी बेटी पर इतना प्यार करता है कि वह उसे रोता नहीं देख सकता। इसलिए वह उनके प्यार को स्वीकार करने के लिए मजबूर है। इसलिए बनी से शर्त रखता  है कि शादी से पहले पिता की संपत्ति उसके नाम पर लिखी जाए। कहानी की जड़ बनी के ठिकाने पर नज़र रखने के इर्द-गिर्द विकसित होती है और ऐसा लगता है कि वह पहली बार में संपत्ति के लिए क्यों पूछ रहा है।

Watch Banni Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi Free

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi Happy ‘हैप्पी’ जिसे हिंदी में ‘दम’ के रूप में डब किया गया

Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi

हैप्पी (2006) ए करुणाकरण द्वारा निर्देशित एक तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अल्लू अर्जुन, जेनेलिया डिसूजा और मनोज वाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म हिट रही और हिंदी में ‘दम’ के नाम से डब की गई। यह फिल्म अल्लू अर्जुन की हिंदी डब लिस्ट में एक खास जगह बनाती है  ।

प्लॉट: एक राजनेता चाहता है कि उसकी बेटी अपने ही गलत मकसद से कॉलेज छोड़ दे। बाद में वह एक पुलिस अधिकारी के साथ उसकी शादी तय करने का फैसला करता है। हालाँकि, चीजें उसकी योजना के अनुसार नहीं होती हैं।

Watch Dum Allu Arjun Dubbed Movies in Hindi

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes
Recommended
Bhaukaal 2 Release Date,bhaukaal 2 cast,Watch for Free MX Player…
Cresta Posts Box by CP