जलशक्ति मंत्री बोले- दहशत का माहौल, चुनाव में भुगतेगी कांग्रेस: शेखावत ने सरकार को घेरा, कहा- केंद्र की योज… – Dainik Bhaskar

जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कानून-व्यवस्था की स्थिति है। दिन-दहाड़े लूट की घटनाएं हो रही हैं। लुटेरे पकड़े नहीं जा रहे हैं। इससे समाज में दहशत का माहौल है। इस सबका खामियाजा आने वाले चुनाव में कांग्रेस सरकार को भुगतना पड़ेगा।
शनिवार को अपने निवास पर शेखावत ने अनौपचारिक बातचीत में कहा कि अभी जन आक्रोश यात्राओं के तहत राजस्थान के लगभग सभी कोनों में जाने का अवसर मिला। केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू करने में जिस तरह से राजस्थान पिछड़ रहा है, चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना हो या जल जीवन मिशन हो, इसके कारण जनता के मन में भारी आक्रोश है। यह जन आक्रोश यात्रा में भी सामने आया और सामान्य जनसुनवाई में भी देखने को मिल रहा है।
1 महीने तक लुटेरे पकड़े नहीं जाते
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह से राजस्थान में कानून-व्यवस्था की स्थिति है। उससे जुड़ी हुई बहुत सारी समस्याएं आती हैं। दिन-दहाड़े लूट की घटनाएं हो रही हैं। एक-एक महीने तक कोई कार्रवाई नहीं होती है। लुटेरे पकड़े नहीं जा रहे हैं। इससे समाज में दहशत का माहौल है।
पांच घंटे तक जनसुनवाई
शेखावत ने अपने निवास स्थान पर सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक पांच घंटे से भी अधिक समय तक जन सुनवाई की। उन्होंने कहा कि हर सप्ताह जब मैं जोधपुर में होता हूं तो जोधपुर के लोगों के साथ मिलकर बातचीत करता हूं।
Copyright © 2022-23 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.

source